Fighter Movie Box Office Two Week: बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से लड़खड़ाया ‘फाइटर’ का प्लेन, बुधवार को धड़ाम हुआ कलेक्शन

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Fighter Movie Box Office Two Week: 25 जनवरी को दीपिका पादुकोण और रितिक रोशन की धमाकेदार फिल्म फाइटर रिलीज हुई थी और रिलीज होने के बाद से ही फाइटर फिल्म ने सिनेमाघर में काफी जबरदस्त कमाई की, हालांकि बॉक्स ऑफिस में सोमवार के दिन फिल्म फाइटर उड़ान नहीं भर सकी और उसकी कमाई में 72 प्रतिशत का गिरावट देखने को मिला। 

fighter movie
Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

अब तक इस फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हो चुके हैं और चार दिनों के अंदर ही फिल्म ने 120 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी, वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म का कलेक्शन 200 करोड़ रुपए के पार पहुंच गया था।

तो यदि आप फाइटर फिल्म की कुल कमाई तथा फिल्म के बजट के बारे में विस्तार से जानकारी हासिल करना चाहते हैं, तो लेख को अंत तक पढ़े।

फिल्म फाइटर का टोटल बजट कितना है? 

fighter movie

फिल्म फाइटर के टोटल बजट की बात करें, तो इस मूवी को बनाने में 250 करोड़ रुपए खर्च किया गया है और इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रितिक रोशन और अनिल कपूर जैसे कलाकारों ने रोल अदा किया है।

फाइटर फिल्म को सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनाया गया है, जो इमोशन और देशभक्ति से भरी हुई है।

Fighter Movie का 5 दिनों का टोटल कलेक्शन कितना है? 

फिल्म फाइटर को पहले दिन जब रिलीज किया गया, तो उस दिन इस फिल्म ने 24 करोड़ रुपए की कमाई की तथा दूसरे दिन फिल्म को 26 जनवरी के दिन गणतंत्र दिवस की छुट्टी का फायदा मिला और फिल्म ने 41 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया, इसी तरह से शनिवार और रविवार को वीकेंड की छुट्टी होने के कारण फिल्म ने 27 करोड़ रुपए की कमाई की।  

हालांकि सोमवार के दिन फिल्म मात्र 8 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सका, जो चिंता का विषय है, क्योंकि इस समय बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की फाइटर फिल्म के अलावा कोई भी बड़ी फिल्म नहीं है। 

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Leave a Comment