Hero Splendor: सस्ते में खरीदें हीरो की शानदार बाइक, मिलेगा जबरदस्त फीचर्स और 80km/l का होगा माइलेज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero Splendor Second Hand – हीरो स्पलेंडर सेकंड हैंड में आपको 8.05 Nm का अधिकतम टॉर्क, आइबीएस ब्रेकिंग सिस्टम और 165mm की ग्राउंड क्लीयरेंस मिल जाती है।

Hero Splendor Bike
Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

इसके अलावा सेकेंड हैंड स्प्लेंडर में आपको 97.2 सीसी का इंजन,  8.02 बीएचपी इंजन की पॉवर, 80.6 किमी प्रति लीटर का बेहतरीन माइलेज, 112 किलो वजन, ड्रम ब्रेक और कई अन्य बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं।

चूँकि यह एक सेकंड हैंड बाइक होने वाली है, तो इसकी परफॉर्मेंस कम हो सकती है। फीचर्स, कंडीशन आदि देखने के बाद ही आपको भुगतान करना होगा। 

Hero Splendor Second Hand Features And Specifications Details

Hero Splendor Bike, Hero Splendor Second Hand

Engine, Power And Torque – इस बाइक में 97.2cc, सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड इंजन है। यह बाइक 8.02 बीएचपी की मैक्सिमम पॉवर 8000 rpm के साथ और 8.05 Nm का मैक्सिमम टॉर्क 6000 rpm पर मिलने वाला है। ज्यादा चलने के कारण, इंजन का प्रभाव कम हो सकता है।

Top Speed, Brakes And Wheels – इस बाइक की अधिकतम स्पीड 87-93 किमी/घंटा है, हीरो स्प्लेंडर के रियर और फ्रंट टायर में ड्रम ब्रेक मिलने वाले हैं। सेकंड हैंड हीरो स्पलेंडर में 18 इंच के ट्यूब टायर मिलते है।

Bike Performance And Other Specifications – यह बाइक 50.5 मील प्रति घंटे का अच्छा माइलेज देती है लेकिन पुरानी हीरो स्प्लेंडर आपको कम माइलेज दे सकती है। भले ही यह पुरानी स्पलेंडर हो, लेकिन आपको सही से जांचकर ही इसे खरीदना चाहिए।

Hero Splendor Second Hand Price Details

नई स्प्लेंडर की कीमत ₹75,000 से ₹85,000 के बीच है। हालाँकि, प्रयुक्त स्प्लेंडर की कीमत उसकी स्थिति, फीचर्स और प्रदर्शन के आधार पर निर्धारित की जानी चाहिए।

आप पुरानी स्प्लेंडर को 30,000 रुपये से 60,000 रुपये के बीच खरीद सकते हैं। आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से खरीद सकते हैं और वहां छूट की जांच भी कर सकते हैं।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

1 thought on “Hero Splendor: सस्ते में खरीदें हीरो की शानदार बाइक, मिलेगा जबरदस्त फीचर्स और 80km/l का होगा माइलेज”

Leave a Comment