घर लाए चमचमाता Hero Splendor बाइक, 80.6kmpl का बेहतरीन माइलेज और XOS टेक्नोलॉजी के साथ

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

दोस्तों, अगर आपको Second Hand Hero Splendor बाइक लेनी है, तो आपको पहले उस बाइक की कंडीशन और कीमत की सही जानकारी जाननी पड़ेगी। सेकंड हैंड बाइक होने की वजह से यह नई हीरो स्पलेंडर से कम कीमत की होगी।

Hero Splendor
Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Second Hand Splendor में भी आपको 97.2cc का 8.02 PS की पॉवर प्रदान करने वाला इंजन, 80.6kmpl का बेहतरीन माइलेज, 112kg का वजन, ड्रम ब्रेक के साथ और भी कई शानदार फीचर्स मिलने वाले है।

सेकंड हैंड बाइक होने की वजह से हो सकता है, इसकी परफॉर्मेंस में कुछ कमी आ सकती है। बाइक की परफॉर्मेंस, कंडीशन आदि को देखकर ही आपको पैसे देने है।

Second Hand Hero Splendor Features And Specifications Details

Hero Splendor

Engine And Power – इसमें आपको 97.2cc का सिंगल सिलेंडर, 4-Stroke, Air-Cooled तकनीक वाला इंजन देखने को मिलता है। यह बाइक 8.02 PS @ 8000 rpm की पॉवर तथा 8.05 Nm @ 6000 rpm का टॉर्क प्रोड्यूस करने में आगे है। सेकंड हैंड होने की वजह से इसकी परफॉर्मेंस कम हो सकती है।

Speed And Brakes Details – इस बाइक की टॉप स्पीड तो 87-93 kmph है, बाइक की कंडीशन अच्छी नहीं हुई तो यह कम हो सकती है। हीरो स्पलेंडर में आपको रियर और फ्रंट में ड्रम ब्रेक दिए जाते है।

Mileage And Bike Performance – यह बाइक 80.6 kmpl का बढ़िया माइलेज देती है और सेकंड हैंड हीरो स्पलेंडर कुछ कम माइलेज भी दे सकती है। Second Hand Splendor होने पर भी यह आपको अच्छी परफॉर्मेंस देगी।

Other Features And Specifications – i3S और XOS टेक्नोलॉजी के साथ इसमें 9.8 लीटर की फ्यूल कैपेसिटी, कीक स्टार्ट और सेल्फ स्टार्ट, 4 गियर बॉक्स सिस्टम और बढ़िया लंबी सीट के साथ आपको बाइक लेनी चाहिए।

Second Hand Splendor Price And Discount

एक नई Splendor Ki Price तो ₹75,000 से ₹85,000 होती है। लेकिन Second Hand Splendor Price उसकी कंडीशन, परफॉर्मेंस और फीचर्स के आधार पर तय करनी चाहिए।

एक सेकंड हैंड स्पलेंडर को आप ₹30,000 से ₹60,000 के बीच खरीद सकते हैं। आप ऑनलाइन या ऑफलाइन दोनों तरीके से खरीद सकते हैं और वहीं आप डिस्काउंट की भी जांच कर सकते हैं। 

 

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Leave a Comment