50MP कैमरा, 6GB रैम और 256GB ROM के साथ मात्र ₹11,999 में लॉन्च हुआ धाकड़ 5G फोन, जल्दी खरीदें

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

लावा कंपनी ने भारतीय बाजार में कम बजट वाला सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है, इस फोन में एलसीडी स्क्रीन, मीडियाटेक प्रोसेसर, 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। यह मोबाइल फोन Thunder Black और Gail Green कलर में उपलब्ध है। 

Lava Storm
Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Lava Storm फोन में दिए गए फीचर्स काफी तगड़े हैं, जिसमें चार्जिंग करने के लिए Type-C पोर्ट, 3.5 mm का ऑडियो जैक दिया गया है और लावा कम्पनी का यह फोन Realme 13C मोबाइल फोन को टक्कर देने वाला है। 

इस लेख में आप लोगों को Lava Storm फोन के स्पेसिफिकेशंस, फीचर तथा कीमत के बारे में विस्तार से जानकारी मिलने वाला है। 

Lava Storm All Features and Full Specifications  

Lava Storm

Camera – Lava Storm मोबाइल फोन का मेन लेंस 50 मेगापिक्सल का है तथा दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल है और सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है। 

Display – लावा कम्पनी ने फोन में 6.78 इंच का एलसीडी स्क्रीन दिया है, जो FHD+ रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है तथा यह फोन 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।   

RAM and ROM – Lava Storm फोन में कम्पनी ने 8 जीबी रैम का सपोर्ट दिया है, जिसमें 128 जीबी का स्टोरेज भी दिया गया है, जिसे 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। 

Processor – लावा कम्पनी का यह फोन Mediatek Dimensity 6080 प्रोसेसर मॉडल के साथ आता है। 

Battery – Lava Storm फोन में 5000mAh की बैटरी और 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट का फीचर मिलने वाला है, जो काफी तगड़ी बैटरी है।

Lava Storm Smartphone Discount & Price 

Lava Storm फोन ऑनलाइन वेबसाइट अमेजॉन पर खरीदारी के लिए उपलब्ध है तथा लावा कम्पनी के ऑफिशियल वेबसाइट पर भी यह मोबाइल फोन मौजूद है, जहां पर इसकी शुरुआती कीमत 11,999 रूपए है। 

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Leave a Comment