नया 5G फोन, फास्ट चार्जिंग से लेकर 16GB रैम तक धमाकेदार हैं फीचर्स, लुक भी झक्कास, जल्दी से खरीदें

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

लावा कंपनी ने सस्ता 5G स्मार्टफोन Lava Storm लॉन्च किया है, जिसमें टाइप सी पोर्ट चार्जिंग करने के लिए 3.5 mm का ऑडियो जैक मिलता है और इस मोबाइल फोन का मुकाबला हाल में ही लॉन्च हुए Realme 13C से होगा।

Lava Storm
Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

इस फोन को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा चुका है, जिसे खरीदने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है और इस फोन के फीचर्स लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं।

तो आइए अब लावा स्टॉर्म फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से जानते हैं। 

Lava Storm All Features and Specifications 

Lava Storm

Camera – Lava Storm मोबाइल फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है और इस फोन का मेन लेंस 50 मेगापिक्सल का होता है तथा दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस होता है और सेल्फी लेने के लिए कंपनी ने 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया है। 

Display –  इस मोबाइल फोन में 6.78 इंच की LCD स्क्रीन होती है और इस फोन में FHD+ resolution की स्क्रीन दी गई है, जो 120 Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। 

RAM and ROM – लावा स्टॉर्म स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिलता है तथा इसके स्टोरेज को आप 1TB तक expand कर सकते है।

Processor – Lava Storm स्मार्टफोन में Mediatek Dimensity 6080 का प्रोसेसर मिलता है।

Battery – लावा स्टॉर्म स्मार्टफोन की बैटरी क्षमता 5000 एमएच की है और यह 33 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके साथ ही इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

Lava Storm Smartphone Price 

Lava Storm मोबाइल फोन की कीमत 11,999 रूपए है और यह मोबाइल फोन थंडर ब्लैक और गेल ग्रीन कलर में उपलब्ध है। इस मोबाइल फोन को आप लावा के आधिकारिक वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं तथा अमेजॉन की वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Leave a Comment