लॉन्च हुई Royal Enfield की एक और तगड़ी बुलेट, दमदार इंजन के साथ कीमत है पहले से कम, जाने फीचर्स

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

आजकल भारतीय बाजार में Royal Enfield Hunter 350 की लोकप्रियता बहुत अधिक बढ़ गई है, क्योंकि इस बुलेट में हैलोजन सर्कुलर हैंड लैंप के साथ नियो रेट्रो लुक भी दिया गया है और यह बुलेट वजन में काफी हल्का है। 

Royal Enfield Hunter 350
Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

रॉयल एनफील्ड बुलेट ट्रिपल नेविगेशन सिस्टम के साथ आता है और इसका डिजाइन अन्य बुलेट की अपेक्षा काफी अलग है तथा बुलेट का इंजन पावर भी काफी शानदार है। 

इस लेख में आपको Royal Enfield Hunter 350 बुलेट के इंजन, फीचर्स, प्राइस के बारे में पूरी जानकारी विस्तार पूर्वक दी जाएगी। 

Royal Enfield Hunter 350 All Features And Engine Power 

Royal Enfield Hunter 350

Engine – Royal Enfield Hunter 350 बुलेट 20.2 bhp का पावर जनरेट करता है तथा 27 NM का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है, वहीं बुलेट में 349.34 सीसी का इंजन दिया गया है, जो पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ आता है। 

Breaking System – बुलेट के पीछे के साइड में 270 mm का डिस्क ब्रेक दिया गया है तथा बुलेट में एडजेस्टेबल शॉक ऑब्जर्बर मिलता है तथा फ्रंट साइड में 300 mm का डिस्क ब्रेक दिया गया है, जिसमें टेलीस्कोपिक फोर्क्स भी दिया गया है। 

Mileage and Performance – Royal Enfield Hunter 350 बुलेट 36.2 kmpl का माइलेज दे सकती है।  

Specification – बुलेट के स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इसकी लंबाई 2,055mm तथा इसकी कुल चौड़ाई 800mm है,, वहीं इसका व्हील बेस 1,370mm का है। 

Features – रॉयल एनफील्ड का यह बुलेट शानदार फीचर्स के साथ आता है, जिसमें आपको यूएसबी पोर्ट तथा उल्टा हाथ वाला स्विच गियर भी मिलता है, इसके अलावा आप बुलेट के आधे भाग को एनालॉग तथा आधे भाग को डिजिटल रूप से देख सकते है।

Royal Enfield Hunter 350 (ex – showroom Price) 

Royal Enfield Hunter 350 बुलेट की शुरुआती कीमत 1.50 लाख रुपए एक्स शोरूम पर है, वहीं यदि आप हायर स्पेक मॉडल की बुलेट को खरीदते हैं, तो उसकी कीमत 1.64 लाख रुपए एक्स शोरूम पर है। 

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Leave a Comment