Samsung Galaxy M44 5G जल्द ले सकता है मार्केट में एंट्री, Galaxy M44 5G फोन पर काम हुआ शुरू

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Advertisement

Samsung Galaxy M44 5G जल्द ले सकता है मार्केट में एंट्री, Galaxy M44 5G फोन पर काम हुआ शुरू,  Galaxy M34 5G स्मार्टफोन को भारत में जुलाई महीने में लॉन्च किया गया था, जिसमे 6000mAg की बैटरी के साथ कई नए नए फीचर को एड कर के लॉन्च किया गया था।

Samsung Galaxy M34 (8), Samsung Galaxy M44 5G
Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

अब Samsung के बारे में खबर यह आ रही है कि यह अपने इस नए सीरीज के नेक्स्ट मॉडल को लॉन्च करने के लिए तैयारी में जुटा हुआ है, इस स्मार्टफोन को Samsung Galaxy M34 5G नाम दिया जाना है।

सैमसंग के इस नए मॉडल Samsung Galaxy M34 5G को NRRA Korea में सबसे पहले देखा गया है और वही से इस स्मार्टफोन के बारे में चर्चा चलना शुरू हो गया है, जिसके बाद बहुत सारे लोग इसका इंडिया में लॉन्च होने जा इंतजार कर रहे है, यदि आप भी उन में से एक है और इसके बारे में जानकारी चाहते है तो हमारे साथ अंत तक बने रहिए।

Advertisement

Samsung Galaxy M44 5G स्पेसिफिकेशन्स (लीक)

  • Samsung Galaxy M34 5G स्मार्टफोन में आपको 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस वाटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले स्क्रीन दिया गया है।
  • यह स्मार्टफोन 6000mAh की बैटरी लाइफ और 25W के चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।
  • इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के रूप में एक्सनॉस 1280 आक्टाकोर प्रोसेसर दिया जाता है।
  • Samsung Galaxy M44 5G स्मार्टफोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जाता है।
  • Samsung Galaxy M34 5G और Samsung Galaxy M44 5G स्मार्टफोन में बहुत ही समानता देखने को मिलेगी।

इसे भी पढे :-

Samsung Galaxy M34 5G प्राइस व स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy M34 (2), Samsung Galaxy M34 5G, Samsung Galaxy M44 5G

Samsung Galaxy M44 5G स्मार्टफोन एक बहुत ही अच्छा स्क्रीन क्वालिटी के साथ आता है, जिसमे आप सभी को 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस वाटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले स्क्रीन दिया गया है, जिसमे स्क्रीन रिफ्रेश रेट के लिए 120Hz का स्क्रीन रिफ्रेश रेट भी दिया जाता है।

यदि हम इस Samsung Galaxy M34 5G स्मार्टफोन के कैमरा सेंसर के बारे में चर्चा करें तो आपको इस स्मार्टफोन के रियर साइड में ट्रिपल कैमरा सेंसर सेटअप देखने को मिलता है, जिसमे प्राइमरी कैमरा सेंसर 50MP का होता है, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा सेंसर दिया गया है, 2MP का माइक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है और वही इस स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको 13MP का कैमरा सेंसर देखने को मिल जाता है।

Advertisement

इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के रूप में एक्सनॉस 1280 आक्टाकोर प्रोसेसर दिया जाता है, जो कि 5 नैनोमीटर फेब्रिकेशन्स पर काम करता है, इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि यह स्मार्टफोन 2.4गीगाहर्ट्ज़ तक की क्लॉक स्पीड पर रन करता है तथा आप इस स्मार्टफोन के रैम को भी बढ़ा सकते है।

Samsung Galaxy M44 5G स्मार्टफोन अपने साथ 6000mAh की बैटरी लेकर आता है, जो कि 25W के चार्जिंग को सपोर्ट करता है, इसके बारे में यह कहा जाता है कि यह स्मार्टफोन 1 बार फूल चार्ज होने के बाद 2 दिन तक बहुत ही आसानी से चलाया जा सकता है।

अब आपको इसके कीमत के बारे में जानकारी देते है तो आपको बता दे की Samsung Galaxy M34 5G स्मार्टफोन भारत में 2 वेरिएंट में लॉन्च किया जाना है जिसमे 6GB रैम और 128GB स्टोरेज होगा वही इसका दूसरा वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा जिसकी कीमत पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है, अनुमान से यह कहा जा रहा है कि इसकी कीमत क्रमशः 18,999* रूपए और 20,999* होगी।

Advertisement
Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Leave a Comment