200MP कैमरा और बड़ी शानदार डिस्प्ले के साथ मार्केट में गदर मचाने आ रहा है REDMI का दमदार स्मार्टफोन

REDMI ने भारतीय मार्केट में समय-समय पर गरीब लोगों के बजट रेंज में तगड़े स्मार्टफोन लाकर उन्हें समय-समय पर खुशिया देती रहती है। ऐसा ही खुशिया एक बार और आनेवाली है हाल ही मे REDMI ने अपना 15 pro max लॉंच करने की संभावना जताई है।

अगर इस फोन के खास फीचर्स की बात करें तो आपको इस फोन में IP69, LPDDR5X देखने को मिल सकता है और साथ ही  आपको इसमें एक दमदार प्रोसेसर भी मिलने वाला है। वही इस फोन के कैमरा और डिस्प्ले की बात कर तो आपको वह सब टॉप लेवल का देखने को मिल सकता है जो अभी तक रेडमी ने अपने किसी भी सीरीज में इस्तेमाल नहीं किया है, इस फोन के कीमत का अंदाजा लगाया जाए तो यह फोन लगभग 35 से ₹40000 के बीच में आ सकता है। 

इस फोन के सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन जानने के लिए आपको इस लेख वह पूरा अंत तक पढ़ना होगा जिससे आपको इस फोन के सारे स्पेसिफिकेशन और अपकमिंग फीचर्स के बारे में पता चल जाएगा,  जिसके चलते आप अपने लिए एक अच्छा फोन ले सकते हैं और लॉन्च होते ही बिना किसी संदेह की आप इस फोन को बुक कर सकते हैं। 

Redmi 15 pro max Full Features And Specifications Details

Display –   अगर इस शानदार फोन के डिस्प्ले की बात की जाए तो आपको इस फोन में फुल एचडी प्लस OLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है, और इसका डिस्प्ले ip69 प्रोटेक्शन की साथ देखने को मिलने वाला है, और इस फोन के डिस्प्ले साइज की बात करें तो वह फोन 6.7 इंच का हो सकता है, वही इस फोन के पिक ब्राइटनेस की बात करें तो वह लगभग 2000 से लेकर 3000 के बीच में हो सकता है। 

Redmi Note 15 Pro Max Mobile

Camera –  अगर इस फोन के कैमरा की बात करें तो आपको इस फोन में तीन प्राइमरी कैमरा और एक सेल्फी कैमरा देखने को मिलने वाला है, अगर प्राइमरी कैमरा की बात करें तो आपको इस फोन में 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 64 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा, इसी के साथ ढेर सारे कैमरा के सेंसर भी दिए जाते हैं। 

RAM And ROM –  अगर इस फोन के रैम और स्टोरेज की बात करें तो  आपको इस फोन में तीन तरीके का वेरिएंट देखने को मिल सकता है, अगर पहले वेरिएंट की बात कर तो आपको 4GB रैम और 128GB  स्टोरेज, और दूसरे की बात कर तो आपको 8GB रैम और 128GB, 256GB स्टोरेज देखने को मिल सकता है और तीसरे वेरिएंट की बात करें तो आपको 16GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज मिलने वाली है। 

Processor – इस फोन के प्रोसेसर की बात करें तो आपको इस फोन में स्नैपड्रेगन का 8 जैन 3 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है या फिर मीडिया टेक DIMENSITY का कोई टॉप लेवल का प्रोसेसर, गेमिंग और मल्टीटास्किंग जैसी चीजों को मक्खन की तरह चलाएगा, और आपको कोई भी लेगिंग जैसी समस्या नहीं देखने को मिलेगी। 

Battery –  अगर इस फोन के बैटरी की बात करें तो आपको इस फोन में 6000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने को मिल सकती है जो की 120 वाट के सुपर फास्ट चार्जर को सपोर्ट करती हुई नजर आ सकती है, आपके बैटरी को जीरो से लेकर 100% केवल 20 मिनट के अंदर चार्ज कर देगी। 

Also Read –

Redmi 15 pro max Price And Discount Offers Information

इस शानदार फोन के भारतीय मार्केट में कीमत की बात करें तो आपको या फोन बाहर दिए मार्केट में ₹35000 से लेकर लगभग ₹40000 के बीच में देखने को मिल सकता है, और इस फोन के ऑफर से डिस्काउंट की बात करें तो जब यह फोन लॉन्च होगा उसे समय आपको या फोन डिस्काउंट में मिलेगा, या फिर किसी त्योहार के दिन आपको या फोन डिस्काउंट में मिलेगा। 

Redmi 15 pro max – Overview

Smartphone NameRedmi 15 pro max
PriceStarting ₹29,999
Storage8GB Ram & 128GB, 256GB Rom
ProcessorMediaTek Dimensity
Battery6000mAh
Front Camera64MP
Rear Camera200MP
Display6.78 Inch AMOLED
Operating SystemAndroid 13

HindiKiGuides एक Informational Blog है, जहां पर आपको Make Money, Business, Education, Internet, Jobs & Career से संबंधित जानकारी सरल भाषा में प्रकाशित की जाती है।

Leave a Comment